Today Breaking News

मम्मी, पापा माफ करना... आपको घर, खेत और बेटियां मुबारक, सुसाइड नोट में युवक ने लिखी दर्द भरी दास्तां

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में किराए का कमरा लेकर रहने वाले पति-पत्नी की आत्महत्या की घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दिया। वहीं कमरे में मिली डायरी में युवक ने लिखा है कि 'मम्मी, पापा माफ करना मुझे आप लोगों की परवरिश पर गर्व है। आपको घर, खेत, बैंक बैलेंस व तीनों बेटियां मुबारक हों। तीनों बहनों ने मिलकर आप लोगों का दिमाग बदल दिया। जब मेरा मोबाइल फोन आप लोग ऑन करेंगे तो जिनका कर्ज लिया हूं उनका फोन आएगा। मेरा मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाकर उन्हें दिखा देना कर्ज माफ हो जाएगा।'

ब्रह्मभोज के लिए एटीएम से रुपये निकालने की अपील 

विवेकानंद ने सुसाइड नोट में अपनी भावना के साथ ही घर में चल रहे गृह कलह के साथ ही आर्थिक तंगी को व्यक्त किया है। सुसाइड नोट में उसने अपने एटीएम का कोड लिखते हुए अपने पिता दीनानाथ दूबे से अपील की है कि खाते में जो भी रुपये होगा निकाल लिजिएगा और उसी से पत्नी व मेरा ब्रह्मभोज कर दीजिएगा। 

आटो को सहजनवां के सेंटर से खरीदा हूं, इसे कंपनी वालों को लौटा दीजिएगा कर्ज माफ हो जाएगा। विवेकानंद ने लिखा है कि पत्नी के चरित्र पर झूठा आरोप लगने की वजह से दोनों ने घर छोड़ा था। यह बात पूरा गांव जानता है। आज कर्ज में डूब गए तो कोई साथ देने वाला नहीं, जब स्थिति ठीक थी तो बाबू हुआ करते थे। आप लोग खुश रहिए यह लिखते हुए अपनी बात खत्म की है।

पिता बोले गलत संगत में पड़ उठाया आत्मघाती कदम

पिपराइच पुलिस के सूचना देने पर थाने पहुंचे दीनानाथ दूबे ने बताया कि शाम को विवेकानंद से फोन पर बात हुई थी। वह ऐसा कर लेगा इसका अंदेशा नहीं था। गलत संगत में पड़कर वह बिगड़ गया था। आटो चलाने के साथ ही वह पुरोहित का भी काम करता था। दो बाइक बेचकर उसने लोन कराकर आटो खरीदा था।

यह है मामला

महराजगंज जिले के रहने वाले पुरोहित व उनकी पत्नी ने गुरुवार की रात गृह कलह व आर्थिक तंगी में जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। शुक्रवार की सुबह जंगल धूसड़ स्थित टीनशेड़ के कमरे के बाहर पुरोहित व कमरे में पत्नी का शव अर्धनग्न स्थिति में मिला। दोनों का शव अलग-अलग मिलने से अनहोनी की आशंका जताई जा रही थी। कमरे की तलाशी लेने पर डायरी में सुसाइड नोट, जहर की गोली व दो मोबाइल फोन मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु की वजह जहरीला पदार्थ खाने की पुष्टि होने पर पिपराइच थाना पुलिस ने राहत की सांस ली।

पहले भी हो चुकी है घटना

17 नवंबर 2022 :गोरखनाथ क्षेत्र में मां-बेटे ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दिया।

15 नवंबर 2022 :शाहपुर क्षेत्र में पिता ने दो पुत्रियों के साथ फंदे से लटककर जान दी।

22 अक्टूबर 2022:खोराबार क्षेत्र में महिला ने दो बच्चियों संग आग लगाया,जिसमें बच्चियों की मृत्यु हो गई।

06 मई 2022: पिपराइच के उनौला रेलवे स्टेशन पर महिला ने तीन बच्चियों संग ट्रेन से कटकर दी जान।

'