Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस विभाग की क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज, SP की बाल पर IG ने की बैटिंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नेहरू स्टेडियम में 23वीं अंतर जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन गाजीपुर पुलिस के तरफ से किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि आईजी वाराणसी जोन के सत्य नारायण मौजूद रहे। जहां पर उन्होंने जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता में शामिल टीम आजमगढ़, वाराणसी, मऊ, बलिया, चंदौली, सोनभद्र, जौनपुर, मिर्जापुर, भदोही और मेजबान टीम गाजीपुर को संबोधित करते हुए शुभकामनाएं दी और टूर्नामेंट की आधिकारिक रूप से घोषणा की।

इस दौरान गाजीपुर पुलिस कप्तान ओमवीर सिंह, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, एसपी ग्रामीण अभिषेक भारती और सीओ सिटी गौरव कुमार मौजूद रहे। क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ आईजी के सत्य नारायण ने फीता काट कर किया। उद्घाटन में सर्वप्रथम उन्होंने बैटिंग की, जबकि बॉलिंग एसपी ओमवीर सिंह ने की।

विजयी टीम स्टेट लेवल पर करेगी प्रतिभाग

आईजी के सत्य नारायण ने कहा कि आज चार दिवसीय अंतर जनपदीय जोनल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन गाजीपुर की मेजबानी में किया जा रहा है। यह सभी 10 टीमें वाराणसी जोन और वाराणसी कमिश्नरेट की पुलिस की टीम है। इसमें से जो टीमें जीतेंगी, वह निश्चित तौर से स्टेट लेवल में प्रतिभाग करेंगी।

मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में उपस्थित रहे पुलिसकर्मी

इस दौरान उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश की पुलिस उत्तर प्रदेश का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन करे। प्रतियोगिता मैच में खिलाड़ियों ने प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी और पुलिस अफसर मौजूद रहे।

'