Today Breaking News

गाजीपुर में आग का गोला बना बिजली ट्रांसफार्मर, विद्युत आपूर्ति ठप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर की सदर कोतवाली क्षेत्र के मीर अशरफ अली मोहल्ले में सड़क किनारे लगे विद्युत ट्रांसफार्मर में आज अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में ट्रांसफार्मर आग का गोला बन गया। आसपास के लोगों ने विभागीय अधिकारी और कर्मचारियों को इसकी सूचना दी।

ट्रांसफार्मर जल जाने के बाद आसपास के घरों की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। विद्युत आपूर्ति ठप होने हजारों की आबादी परेशान है। विद्युत विभाग के अधिकारी जल्द ही विद्युत आपूर्ति चालू हो जाने की बात कह रहे हैं।

हजारों की आबादी परेशान

ट्रांसफार्मर जल जाने से हजारों की आबादी परेशान है। मोहल्ले में रखा ट्रांसफार्मर अचानक जलने लगा। देखते ही देखते ट्रांसफार्मर से आग की तेज लपटें उठने लगी। ट्रांसफार्मर से उठ रही तेज लपटे दूर से दिख रही थी। ट्रांसफार्मर जलने से निकल रहा धुआं काफी दूर तक फैल गया। यह देख पास के दुकानदार और घरों के लोग परेशान हो गए।

जल्द ट्रांसफार्मर बदलने का आश्वासन

लोगों में डर था कि ट्रांसफार्मर से निकल रही तेज लपट कही आसपास के क्षेत्र को अपनी जद में ले ले। गनीमत रही की कोई अन्य नुकसान नहीं हुआ। ट्रांसफार्मर जल जाने बिजली आपूर्ति ठप हो गई। विद्युत विभाग के अधिकारियों ने जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति बहाल किए जाने का आश्वासन स्थानीय लोगों को दिया है।

'