Today Breaking News

गाजीपुर में शराब की दुकानों पर छापेमारी, क्षेत्राधिकारी बोले- नकली शराब की बिक्री नहीं होगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आगामी नगर निकाय चुनाव को देखते हुए पुलिस और आबकारी विभाग ने कमर कस ली है। रविवार की देर शाम कासिमाबाद क्षेत्राधिकारी बलराम और कोतवाली प्रभारी कमलेश पाल संग आबकारी निरीक्षक सुरजीत कुमार मौर्य ने बहादुरगंज नगर पंचायत क्षेत्र में स्थित अंग्रेजी व देशी तथा बीयर की दुकानों पर औचक छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान दुकानों पर बिकने वाली शराब की क्वॉलिटी चेक की। दुकानों की साफ सफाई, समय से खोलने और बंद करने का निर्देश दिया। साथ ही अवैध शराब बिक्री मिलने पर सख्त कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी।

निरीक्षण के दौरान क्षेत्राधिकारी बलराम ने कहा कि शराब की दुकानों पर सेल्समैन अपनी नियम अनुसार दुकान खोलें और बंद करें। दुकान पर साफ सफाई और माल रखने सहित अन्य महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिया।

आबकारी निरीक्षक सुरजीत कुमार मौर्य बताया कि नगर निकाय चुनाव को लेकर शराब की मांग बढ़ जाती है जिससे कुछ दुकान संचालकों द्वारा डुप्लीकेट शराब की बिक्री की जाती है इसलिए कहीं संदिग्ध शराब बिक्री की गतिविधियों की सूचना मिलती है तो तत्काल सूचित करें ऐसे दुकानदारों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

'