Today Breaking News

नशे में धुत विधायक अब्बास अंसारी के ड्राइवर ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी के ड्राइवर ने प्रयागराज में कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. ड्राइवर रितेश ने सिविल लाइंस इलाके में एक कार और तीन बाइक में टक्कर मारने के बाद इंडीवर कार बिजली के पोल से टकरा कर रुक गई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर रितेश शराब के नशे में था. पुलिस ने हादसे का सबब बनी इंडीवर कार को सीज कर ड्राइवर रितेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बता दें कि बहराइच जिले के इटौवा इलाके के रहने वाला ड्राइवर रितेश मुख्तार अंसारी के परिवार का बावर्ची है और जरूरत पड़ने पर रितेश कार भी चलाता है. बताया जा रहा है कि अब्बास अंसारी की पत्नी शुक्रवार को चित्रकूट जेल में बंद पति मुख़्तार अंसारी से मिलने के बाद प्रयागराज आई थीं. 

यहां रात को वह ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंची और उसके बाद उन्होंने कार चला रहे रितेश को वापस भेज दिया. आरोप है कि रेलवे स्टेशन से निकलने के बाद रितेश ने जमकर शराब पी. इसके बाद एक के बाद एक कई वाहनों में टक्कर मारी. फिर कार बिजली के पोल से टकराने के बाद बंद हो गई.

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को सीज करते हुए ड्राइवर रितेश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद रितेश को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया.

'