Today Breaking News

स्कूल टूर पर गई 11वीं की छात्रा से स्कूल के प्रिंसिपल ने किया रेप, नशीला पदार्थ देकर की दरिंदगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. मेरठ में गुरु शिष्य परंपरा एक बार फिर शर्मसार हुई है। यहां के एक प्रिंसिपल ने अपने ही स्कूल की 11वीं की छात्रा से रेप किया है। नशीला पदार्थ देने के बाद छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने दरिंदगी की है। वारदात वृंदावन टूर के दौरान की गई। छात्रा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित स्कूल में तैनात प्रधानाचार्य धनपाल (50) 23 नवंबर को स्कूल की तरफ से नौ छात्राओं को लेकर वृंदावन टूर पर गए थे। ठहरने के लिए एक होटल में दो कमरे लिए गए थे। इनमें से एक कमरे में आठ छात्राओं को ठहराया गया, जबकि दूसरे कमरे में प्रधानाचार्य ने 11वी की एक छात्रा के अपने साथ रखा था। 

आरोप है कि रात में छात्रा को खाने में नशीला पदार्थ दिया गया। इसके बाद प्रधानाचार्य ने उसके साथ रेप किया। आरोपी प्रधानाचार्य ने दुष्कर्म की शिकायत करने पर छात्रा को परीक्षा में फेल करने, स्कूल से निकालने और जान से मारने की धमकी भी दी।  24 नवंबर को सभी छात्राएं घर आ गईं। 

प्रधानाचार्य की धमकी के कारण पहले तो छात्रा मामले को छिपाती रही, लेकिन बाद में उसने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने तत्काल इसकी शिकायत पुलिस से की।

हस्तिनापुर थाना प्रभारी बच्चू सिंह ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार रात प्रधानाचार्य के खिलाफ बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

सिंह के मुताबिक, छात्रा का बयान दर्ज कर लिया गया है। आरोपी प्रिंसिपल की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि घटना की जांच के लिए पुलिस की एक टीम वृंदावन स्थित होटल के सीसीटीवी फुटेज लेने जाएगी। 

'