Today Breaking News

पतली कमरिया मोरी... पर ANM ने लगाए ठुमके, देखें वायरल Video

गाजीपुर न्यूज़ टीम, उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में "पतली कमरिया मोरी" गाने पर एएनएम ने ठुमके लगाए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल करने पर लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया आ रही है। हम ऑनलाइन वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस संबंध में बातचीत करने पर सीएमओ ने बताया कि वायरल वीडियो में कुछ चेहरे जान पहचान के हैं। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि वीडियो कहां और कब का है।

वीडियो एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के छात्र का बताया जाता है। जिसमें 5 एएनएम पतली कमरिया गाने पर ठुमके लगा रही हैं। वायरल वीडियो में पांच एएनएम दिखाई पड़ रही हैं। इस पर लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया आ रही है। इस संबंध में राजेश कुमार ने बताया कि ड्यूटी के दौरान सरकारी भवन से वीडियो सामने आना आपत्तिजनक है। सरकारी कर्मचारियों के पास कोई काम नहीं है, इसलिए वीडियो बनाकर वायरल कर रही है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी बोले

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सत्य प्रकाश ने बताया कि वीडियो में एएनम परिचित लग रही हैं, लेकिन यह वीडियो कहां का है और कब बनाया गया है। यह जांच का विषय है। उन्होंने बताया कि हो सकता है कि यह वीडियो ड्यूटी करने के बाद का हो, तमाम चीजों पर जांच करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

'