Today Breaking News

गाजीपुर में बढ़ी निकाय चुनाव की सरगर्मी, बोले लोग- टूटी फूटी सड़कें और जलजमाव से हैं परेशान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में नगर निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है। जनता भी अपनी समस्याओं को लेकर मुखर होती जा रही है। गाजीपुर जनपद के दिलदारनगर नगर पंचायत में जनसमस्याओं का अंबार लगा है। स्थानीय लोग ऐसे प्रत्याशी को चुनने का इरादा बना चुके हैं जो नगर क्षेत्र की समस्याओं को प्राथमिकता पर दूर करें। नगर वासियों की माने तो क्षेत्र में टूटी फूटी सड़कें और जलजमाव की समस्या विकराल हो चुकी है। जिसको लेकर नगर पंचायत स्तर से अब तक कोई ठोस कार्यवाही न होने से लोगों में आक्रोश भी है।

जर्जर तार दे रहे दुर्घटना को दावत

स्थानीय चंदन गुप्ता ने बताया कि दिलदार नगर में आज भी लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशानियों से जूझ रहे हैं। पॉश इलाका होने के बावजूद बिजली की खुली नंगी तारें दुर्घटना को दावत देती हैं। नाली साफ सफाई पेयजल सड़क इत्यादि मूलभूत सुविधाओं का भी अभाव है। जो जनता का दर्द समझ कर उसका निराकरण करें ऐसे प्रत्याशी का चुनाव होगा।

विकासशील प्रत्याशी को देंगे वोट

युवा अरमान खान ने बताया कि नालियां हमेशा जाम रहती हैं। तार और विद्युत के पोल जर्जर हैं। जिससे आए दिन हम लोगों को बेवजह बिजली कट झेलना पड़ता है। साथ ही हादसे की दहशत बनी रहती है। मोहम्मद अजीम खान ने बताया कि नगर क्षेत्र में पेयजल और जलजमाव की बड़ी समस्या बनी हुई है। कई सालों से इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया है और हमारे जैसे नगरवासी इन समस्याओं से जूझ रहे हैं। जलजमाव के चलते संक्रामक बीमारियों का भय बना रहता है। लोगों ने समस्याओं का निस्तारण करने वाले ईमानदार और कर्मठ प्रत्याशियों को ही जिताने का मन बनाया है।

'