Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में बच्चे की मौत, 7 गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र में सोमवार देर रात पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के 306 चैनेज के सामने पिकअप ने कार में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार बच्चे की मौत हो गई, वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एम्बुलेंस से सभी घायलों को मऊ में भर्ती कराया गया है। एक पुरुष और एक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार बक्सर के कटटर गांव निवासी हरिद्वार सिंह के पुत्र रामेश्वर सिंह(42) परिवार संग कार से लखनऊ जा रहे थे। कार में राकेश सिंह (33), शुचिता (35) पत्नी रामेश्वर सिंह, यीशु (7) पुत्री रामेश्वर सिंह, 6 माह का पुत्र रामेश्वर सिंह सवार थे। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के 306 चैनेज़ के सामने विपरीत दिशा से आ रही पिकअप ने कार में टक्कर मार दी।

एक पुरुष और महिला की हालत गंभीर

हादसे में कार में सवार 6 माह के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, राकेश, रामेश्वर सिंह, सुचिता, यीशु और पिकअप में सवार अखिलेश यादव(27) सहित दो बच्चे व एक महिला घायल हो गई। जबकि पिकप चालक फरार हो गया। पेट्रोलिंग कर्मचारियों ने घायलों को जिला अस्पताल मऊ पहुंचाया, जहां एक पुरुष और एक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है.

'