Today Breaking News

Ghazipur News: स्कॉर्पियो से कुचलकर किशोर की मौत, घर का इकलौता था मृतक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बीती रात सैदपुर नगर में दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें पिता के सामने ही चार पहिया वाहन के नीचे दबकर उसके इकलौते पुत्र की मौत हो गई। मामला नगर का होने के कारण घटना के बाद मौके पर परिजनों सहित स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जहां परिजनों के करुण विलाप से सभी की आंखें नम हो गई।

रात को ही पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे जिला मुख्यालय स्थित मर्चरी हाउस भेज दिया। गौरतलब है कि नगर के वार्ड संख्या 9 निवासी मनोज कुमार दिन में काली मंदिर की धर्मशाला में घड़ी बनाता था। इसके बाद शाम से रात तक तहसील गेट के पास अंडे का ठेला लगाता था।
स्कॉर्पियो ने रौंद दिया था
मनोज का 13 वर्षीय पुत्र चंद्रेश्वर उर्फ भंटू दिन में पढ़ाई कर, शाम को पिता के साथ ठेले पर ही काम किया करता था। बीती रात लगभग 11 बजे पिता-पुत्र ठेला लेकर घर को लौट रहे थे। तभी काली मंदिर मार्ग पर पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो चार पहिया वाहन भंटू को रौंदते हुए, पास स्थित विद्युत पोल से टकरा गई। जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया।
तीन बहनों में इकलौता पुत्र था भंटू
आनन-फानन में आसपास के लोगों द्वारा तत्काल गंभीर रूप से घायल भंटू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच कर, उसे मृत घोषित कर दिया है। इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे उसके परिजनों में चीख-पुकार मच गई। भंटू अपनी तीन बहनों रिया लकी और शिल्पी में इकलौता भाई था। अपने सामने ही एकलौती पुत्र की दर्दनाक मौत से आहत भट्टू का पूरा परिवार सीएचसी में उसके शव से लिपट कर रोने लगा। जिससे वहां मौजूद नगर के दर्जनों लोगों की आंखें भी नम हो गईं।
स्कॉर्पियो से पकड़ा गया नशे में धुत युवक
घटना के तत्काल बाद, घटना में शामिल स्कॉर्पियो वाहन के अंदर से कुछ युवक निकलकर मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस को वाहन में वार्ड नंबर 14 निवासी युवक सोनू जायसवाल पुत्र राजेश जायसवाल नशे की हालत में धुत पड़ा मिला। जिसके बाद उसे भी सैदपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। सुबह युवक के होश में आने पर पुलिस उसे हिरासत में लेकर कोतवाली चली गई। थाना अध्यक्ष शिवप्रताप वर्मा ने बताया कि पुलिस और परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा जा रहा है। घटना में शामिल चार पहिया वाहन को कब्जे में लेकर, उसमें बैठे एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है।
'