Today Breaking News

चंदौली में रेलवे कॉलोनी में युवती की हत्या, खून से लथपथ शव मिला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. यूपी के जनपद चंदौली में अलीनगर थाना क्षेत्र के लोको रेलवे कॉलोनी में एक युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद परिजन खून से लथपथ शव पड़ा देखकर दहाड़ मारकर रोने लगे. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद एसपी सहित अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. वही पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

युवती का परिवार प्रयागराज जिले के हड़िया के निवासी बताए जा रही है. जो अलीनगर थाना क्षेत्र के लोको रेलवे कॉलोनी स्थित एक किराए के मकान में रहती थे. युवती के माता-पिता भुजा भुनने का कार्य करते है और चकिया तिराहे पर दुकान लगाते हैं. परिजन दुकान बंद कर घर पहुंचे तो युवती का रक्त रंजीत शव घर में पड़ा हुआ था, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया और इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच-पड़ताल में जुट गई.

चंदौली एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया धारदार हथियार से ही युवती की हत्या की गई है. जिसके गले और छाती पर चोट के निशान है. पुलिस सभी एंगल से चेक कर रही है. कोई लूटपाट की घटना नहीं है. आशंका जताई जा रही है कि कोई जानकार ही है जिसने किसी पर्सनल मामले को लेकर ऐसी घटना को अंजाम दिया है. इसमें जल्द से जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी और कठोर कार्रवाई की जाएगी.

परिजनों के तहरीर के आधार पर धारा 302 का मुकदमा पंजीकृत कर कठोर कार्यवाही की जाएगी. प्रथम दृष्टया गला काटे जाने से ही युवती की मौत प्रतित हो रहा है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता चल पाएगा.

'