Today Breaking News

गाजीपुर में निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन ने बढ़ाई सक्रियता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद में नगर निकाय चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन ने सक्रियता बढ़ा दी है। बुधवार को पुलिस कप्तान ओमवीर सिंह के नेतृत्व में मुहम्मदाबाद नगर में काफी संख्या में पुलिसकर्मियों ने फ्लैग मार्च किया।

पुलिसकर्मियों ने कोतवाली में पुलिस कप्तान ओमवीर सिंह को सलामी देकर कोतवाली गेट से निकलते हुए नवापुरा मोड़ यूसुफपुर गंज ,फाटक , यूसुफपुर बाजार , विट्ठल चौमुहानी, तहसील तिराहा,सदर रोड चौक साहनिदा पुलिस चौकी से होते हुए कोतवाली परिसर में आकर फ्लैग मार्च समाप्त हुआ।

फ्लैग मार्च को लेकर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि फ्लैग मार्च के दौरान आम जनमानस से संवाद किया जा रहा है। लोगों की समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली जा रही है। किसी भी समस्या के होने की सूरत में लोग सीधे पुलिस से संपर्क कर अपनी परेशानियों को साझा कर सकते हैं। पुलिस विभाग जनमानस की मदद के लिए सदैव तत्पर है।

फ्लैग मार्च में मुख्य रूप से एसपी सिटी, एडिशनल एसपी ग्रामीण, क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद,प्रभारी निरीक्षक अशोक मिश्रा,एसएसआई राजीव त्रिपाठी के अलावा काफी संख्या में पुलिस एवं पीएसी के जवान मौजूद रहे।


'