Today Breaking News

Ghazipur News: प्रेमी युगल की पिटाई करने वाला ग्राम प्रधान गया जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. एक प्रेमी युगल को अपने घर बुलाकर बेरहमी से उनकी पिटाई करने और थूकवाकर चटवाने वाला भाला बुजुर्ग का ग्राम प्रधान आखिर जेल भेज दिया गया। बहरियाबाद पुलिस ने आरोपित प्रधान को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए ग्राम प्रधान को जेल भेज दिया गया।

सादात ब्लाक अंतर्गत आसपास के गांव में रहने वाले युवक युवती का आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी होने पर भाला बुजुर्ग के ग्राम प्रधान बृजेश यादव ने बीते 03 दिसम्बर को दोनों को अपने घर बुलाकर एक कमरे में बन्द करने के बाद डंडे से बेरहमी पीटा और युवती के दुपट्टा से ढंके चेहरे को खुलवाकर उसे जमीन पर थूकवाकर चटवाया। 

प्रेमी युवक को भी थूककर चाटने के लिए विवश किया। बाद में दोनों की शादी भी करा दिया। ग्राम प्रधान द्वारा प्रेमी युगल की बेरहमी से पिटाई करने व थूकवाकर चटवाने का सोशल मीडिया पर 2 मिनट 39 सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ। इसे लेकर इब्राहिमपुर गांव निवासी सोनू सिंह द्वारा एसपी से की गई शिकायत के बाद बहरियाबाद पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित प्रधान का चालान भेजते हुए कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

'