Today Breaking News

बिजली कर्मचारी को मिली जान से मारने की धमकी मिली - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बिजली कर्मचारी को मनबढ़ों द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। धमकी वाले ऑडियो की रिकॉर्डिंग के साथ पीड़ित विद्युत कर्मी ने पुलिस अधीक्षक से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की शिकायत की है। पीड़ित बिजली कर्मी अंधऊ पावर हाउस पर तैनात है और मरदह थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

मरदह थाना क्षेत्र के बरही गांव के रहने वाले बिजली कर्मचारी अवधेश यादव ने बताया कि दबंगों ने बीते दिनों हमारी माता एवं अन्य महिलाओं के साथ गाली-गलौज की और मारपीट की। मना करने पर हमें मारने के लिए चाकू लेकर दौड़ाया। इस घटना के बाद फोन कर ड्यूटी पर जाते समय गोली मारने की धमकी दी जा रही है। 

धमकी दिए जाने से वह और उसका परिवार दहशत में है। आज विद्युत कर्मचारी नेताओं के साथ पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह से मुलाकात कर, प्रार्थना पत्र सौंपा और न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित बिजली कर्मी अवधेश यादव ने बताया कि फोन पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है। धमकी का ऑडियो साक्ष्य के रूप में पुलिस अधीक्षक को सौंपा हूं।

दबंगों के खिलाफ कार्रवाई हो

विद्युत कर्मचारी संगठन के जिलाध्यक्ष अरविंद कुशवाहा ने बताया कि हम लोग भी पुलिस प्रशासन से आरोपी दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं। ताकि बिजली कर्मी दहशत मुक्त होकर जीवन यापन और ड्यूटी कर सकें।

'