Today Breaking News

गाजीपुर में शराब के ठेकों पर हुई छापेमारी, गन्दगी पाए जाने पर भारी जुर्माना ठोका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नगर निकाय चुनाव एवं बिहार में हुए जहरीली शराब कांड को लेकर आबकारी विभाग, राजस्व विभाग एवं पुलिस विभाग के संयुक्त टीम द्वारा सेवराई तहसील क्षेत्र के विभिन्न देशी एवं विदेशी शराब की दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया। जिससे सम्बन्धित दुकानदारों सहित ग्राहकों में अफरा-तफरी मची रही।

सोमवार की शाम सेवराई एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया के नेतृत्व में आबकारी निरीक्षक सीमा मौर्य एवं गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय द्वारा तहसील क्षेत्र के गहमर, भदौरा, सायर, देवल एवं सेवराई के देशी एवं विदेशी शराब एवं बियर की दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण करने पहुंची टीम को देखकर शराब पी रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई। निरीक्षण के दौरान देवल, सेवराई एवं गहमर की दुकानों पर भारी संख्या में गंदगी पाए जाने पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया।

बिहार में हुई जहरीली शराब कांड को लेकर चलाया गया अभियान

इस संबंध में एसडीएम राजेश प्रसाद ने बताया कि नगर निकाय चुनाव एवं बिहार में हुई जहरीली शराब कांड को लेकर जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया है की राजस्व, आबकारी एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीम बनाकर देशी, अंग्रेजी शराब एवं बीयर की दुकानों का औचक निरीक्षण किया जाए। किसी भी हाल में यूपी से बिहार में हो रही शराब की तस्करी पर रोक लगाई जाए। जिसके क्रम में सोमवार की शाम संयुक्त टीम द्वारा तहसील क्षेत्र के विभिन्न शराब की दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया। जिसमें कई दुकानों पर गंदगी पाए जाने पर अर्थदंड भी लगाया गया।

'