Today Breaking News

वाराणसी रेलवे स्टेशन के सामने सेक्स व्यापार का भंडाफोड़, 6 युवतियां समेत 10 गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के समीप के होटलों में देह व्यापार के अवैध धंधे के संचालन का एक बार फिर भंडाफोड़ हुआ है। अलग-अलग होटलों में पुलिस ने छापा मार कर छह महिलाओं और चार पुरुषों को गिरफ्तार किया है। आज सभी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

शिकायत पर एसीपी ने मारा छापा

कैंट रेलवे स्टेशन के समीप विजयानगरम मार्केट और आसपास के होटलों में देह व्यापार के संचालन की सूचना एसीपी चेतगंज शिवा सिंह को मिली थी। उन्होंने सिगरा थाना प्रभारी राजू सिंह के साथ तकरीबन आधा दर्जन से अधिक होटलों में छापा मारा। पुलिस के छापे की भनक पाकर कुछ लोग भाग निकले। वहीं, छह महिलाएं और चार पुरुष पकड़े गए।पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि वह कैंट स्टेशन के सामने स्थित फ्लाईओवर के नीचे अलग-अलग जगह खड़ी रहती हैं। स्टेशन से बाहर निकलने वाले पैसेंजर ही उनके कस्टमर होते हैं। पांच सौ से दो हजार रुपए प्रति घंटे के हिसाब से कस्टमर से रेट फिक्स किया जाता है। इस अवैध धंधे में होटल कर्मियों के साथ ही स्थानीय पुलिस की भी संलिप्तता रहती है।

अब रोजाना चलेगा अभियान

एसीपी चेतगंज शिवा सिंह ने कहा कि अब रोजाना कैंट स्टेशन के सामने स्थित होटलों का औचक निरीक्षण किया जाएगा। सभी होटल और गेस्ट हाउस संचालकों को चेतावनी दी गई है कि वह इस अवैध धंधे को संरक्षण देंगे तो उनकी खैर नही है। अगली बार की कार्रवाई में जिस भी होटल या गेस्ट हाउस में देह व्यापार का मामला पकड़ा जाएगा वहां का संचालक भी जेल जाएगा।

'