Today Breaking News

गाजीपुर में सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 348 जोड़ों का हुआ विवाह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 348 जोड़ों का विवाह कराया गया। जिसमें 5 मुस्लिम जोड़ों का निकाह भी हुआ। इस शादी की गवाह बनी जिला पंचायत अध्यक्ष, जिला अधिकारी और तमाम जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे। विवाह के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने सभी दूल्हों को धमकी भरे लहजे में आशीर्वाद भी दे डाला। जो कि चर्चा का विषय बन गया।

जिला पंचायत अध्यक्ष कार्यक्रम को संबोधित करती हुई बोलीं, ''सारे दामाद जी से मैं ये कहना चाहूंगी कि आपको यह पता होना चाहिए कि यह किसकी बेटियां हैं, यह सभी योगी जी की बेटियां हैं, इनका ख्याल रखिएगा क्योंकि अगर थोड़ी सी भी कमी हुई हमारी बेटियों पर तो, समझ लीजिएगा कि आपके ससुर जी बुलडोजर चलाने में भी देरी नहीं करेंगे।''

गाजीपुर के आरटीआई के मैदान में कुल 348 जोड़ों का विवाह संपन्न कराया गया। जिसमें 5 मुस्लिम जोड़ें और 343 हिंदू जोड़े शामिल हुए। इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने मंच से सभी वर-वधु को आशीर्वाद सम्बोधन किया। जिसमें सभी वरों को धमकी भी दे डाली। सामूहिक विवाह कार्यक्रम में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी के अलावा जिले के तमाम आला अफसर और कर्मचारी तथा वर कन्या के परिजन मौजूद रहे।

'