Today Breaking News

मैनपुरी की जीत पर गाजीपुर में जश्न, सपा विधायक ने आतिशबाजी कर बांटी मिठाईयां

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मैनपुरी में समाजवादी पार्टी की ऐतिहासिक जीत को लेकर गाजीपुर के सपाई भी जश्न के मूड में नजर आ रहे हैं। सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय पर जमकर आतिशबाजी करते हुए मिठाईयां बांटी। इस मौके पर जंगीपुर सपा विधायक वीरेंद्र यादव ने जीत को ऐतिहासिक बताते हुए बधाई दी।

विधायक वीरेंद्र यादव ने कहा कि मैनपुरी की जनता ने डिंपल यादव को ऐतिहासिक जीत दिलाते हुए स्व0मुलायम सिंह यादव को सच्ची श्रद्धांजलि दी है और एक संदेश देने का काम किया है कि जनता भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं। वहीं उन्होंने रामपुर में आए परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए वहां के लोगों को वोट देने से रोका। सरेआम आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई लेकिन अब जनता जान चुकी हैं, आने वाले चुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को दी बधाई

जिला अध्यक्ष रामधारी यादव ने मैनपुरी की जीत को शानदार जीत बताते हुए सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मैनपुरी की जनता ने साबित कर दिया है कि वह किसी के बहकावे में आने वाली नहीं।

कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल

युवा सपा नेता विवेक कुमार सिंह ने बताया कि आज मैनपुरी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की शानदार जीत को लेकर पूरे प्रदेश में सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। आज गाजीपुर में भी सपा नेता और कार्यकर्ता आतिशबाजी करते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं। इस मौके पर तमाम सपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

'