Today Breaking News

राष्ट्र स्तरीय टेनिस वालीबॉल प्रतियोगिता में गाजीपुर रहा आगे, 3 गोल्ड सहित 6 मेडल जीते

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर नगर के शाह फैज पब्लिक स्कूल के छात्र एवं छात्राओं ने नौबतपुर चंदौली में टेनिस वालीबॉल संस्था, उत्तर प्रदेश द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय टेनिस वालीबॉल प्रतियोगिता के विभिन्न वर्गों में स्वर्ण पदक, रजत पदक व कांस्य पदक जीता है। इस स्कूल ने विद्यालय एवं जिले का नाम रोशन किया। प्रतियोगिता का आयोजन 3 व 4 दिसंबर को किया गया था। प्रतियोगिता में राज्य की कुल छः टीमों ने भागीदारी की थी, जिसमें शाह फैज विद्यालय के विद्यार्थियों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया।

शाह फैज विद्यालय की तरफ से अंडर-21 के अंतर्गत प्रियांशु यादव कक्षा 12 ने डबल वर्ग में स्वर्ण पदक, अमन सिंह कक्षा 12 मिक्स डबल वर्ग में रजत पदक, अलीम अशरफ कक्षा 11 डबल वर्ग में स्वर्ण पदक, सिद्धि अग्रवाल कक्षा 11 डबल वर्ग में स्वर्ण पदक, दीपिका सिंह कक्षा 11 एकल वर्ग में रजत पदक एवं आलोक रंजन यादव कक्षा 12 एकल वर्ग में कांस्य पदक प्राप्त किया। स्कूल के प्रबंधन ने कहा कि विद्यालय के क्रीड़ा अध्यापक देवेंद्र प्रसाद प्रजापति एवं आमना उबैद के संचालन एवं विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत से यह जीत हासिल हुई।

निदेशक नदीम अदहमी ने बताया कि शाह फैज विद्यालय जिले में पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अपनी अमिट छाप छोड़ रहा है। विद्यालय को यह बताते हुए अत्यंत हर्ष हो रहा है कि इस जीत के साथ ही विद्यालय के दो छात्रों आलोक रंजन यादव कक्षा 12 एवं सिद्धि अग्रवाल कक्षा 11 का चयन राष्ट्र स्तरीय टेनिस वालीबॉल प्रतियोगिता के लिए भी किया गया है।

विद्यालय के निदेशक डॉ. नदीम अधमी ने चयनित छात्र एवं छात्राओं को ट्रॉफी, मेडल एवं स्पोर्ट्स किट देकर सम्मानित किया। उन्होंने इस सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए सभी को बधाई दी। साथ ही भविष्य में अन्य खेलों में भी इसी तरह की सफलता के लिए कामना की। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की को-ऑर्डिनेटर नेहा कुरैशी ने किया।

'