Today Breaking News

पीजी कॉलेज गाजीपुर में छात्र संघ का चुनाव, छात्र नेताओं ने लड़कियों से हाथ जोड़कर मांगे वोट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में कोरोना काल के चलते कई सालों से डिग्री कॉलेज में छात्र संघ के चुनाव बंद हैं लेकिन इस साल छात्रों में एक बार फिर छात्र संघ चुनाव की आस जगी है। पीजी कॉलेज गाजीपुर के प्रिंसिपल द्वारा संभावित तिथि घोषित करने के बाद छात्र नेताओं में चुनावी सरगर्मी तेज हो चुकी है। कालेज परिसर में संभावित प्रत्याशी अपने चुनावी प्रचार अभियान में जुट गए हैं। वहीं छात्र नेता लड़कियों से उनको वोट करने की अपील कर रहे हैं।

चुनाव को लेकर तैयारियां तेज की गई

पीजी कॉलेज गाजीपुर के प्राचार्य डॉ राघवेंद्र पांडेय ने बताया कि कोरोना के चलते पिछले कई साल छात्र संघ चुनाव नहीं हो पाए। इस वर्ष शासन के निर्देशों के क्रम में छात्रसंघ चुनाव कराए जाने हैं। जिसको लेकर तैयारियां तेज कर दी गई हैं।

उम्मीद है दिसंबर में ही चुनाव करा लिए जाएंगे। वहीं छात्र नेता रवि कांत यादव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि कॉलेज प्रशासन द्वारा जल्द ही चुनाव कराए जाने की घोषणा के बाद हम लोगों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है।

कोरोना के चलते पिछले कई सालों से छात्र संघ चुनाव न कराए जाने के चलते तमाम छात्र नेता चुनाव नहीं लड़ पाए। इस बार चुनाव में हम लोग पूरी मजबूती से भागीदारी दर्ज करेंगे।वहीं छात्र नेता धनंजय सिंह कुशवाहा ने कहा कि संभावित तिथि सामने आने के बाद छात्र संघ चुनाव की उम्मीद जग गई है और हम लोगों में बहुत ही खुशी है।

'