Today Breaking News

गाजीपुर में सिलेंडर में ब्लास्ट, टीनशेड हवा में उड़े

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गैस वेल्डिंग करते समय सिलेंडर ब्लास्ट होने से दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के टेढ़वा मोहल्ले की है। सिलेंडर का ब्लास्ट इतना भयानक रहा कि दुकान की छत पर लगे टीन शेड हवा में उड़ गए। आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

कार्बाइड का सिलेंडर हुआ ब्लास्ट

बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के टेढ़वा मोहल्ले में गैस वेल्डिंग की दुकान है। जहां पर शनिवार को जावेद नामक एक ग्राहक गैस वेल्डिंग कराने पहुंचा। जैसे ही वेल्डिंग मैकेनिक कौसर ने गैस वेल्डिंग शुरू किया सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। गैस वेल्डिंग के लिए प्रयोग में आने वाले कार्बाइड का सिलेंडर भयानक तरीके से ब्लास्ट हो गया। जिसके कारण दुकान की छत में लगे टीन शेड उखड़ गए।

घायलों का इलाज किया जा रहा है

दीवारों में दरारें भी आ गई। भयानक आवाज से आसपास के लोग कांप उठे और मौके की तरफ भागे। थोड़ी ही देर में दुकान के आसपास भारी भीड़ जमा हो गई। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

प्रत्यक्षदर्शी रहे दुकान के दूसरे वेल्डिंग मैकेनिक ने बताया कि सिलेंडर ऑन करते ही ब्लास्ट हुआ। दो लोग घायल हो गए हैं। वहीं जिला अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉ मिथिलेश ने बताया कि दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल हालत स्थिर है और इलाज किया जा रहा है।

'