Today Breaking News

एकतरफा प्यार में पड़ा आशिक विदाई के समय दुल्हन की गाड़ी के सामने लेटा, फिर पहुंच गया ससुराल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में दो पत्नियों से किनारा कर चुके सिरफिरे की नजर पड़ोस की युवती पर पड़ गई। एकतरफा प्यार में सिरफिरा उस पर डोरे डालने का प्रयास करने लगा। इस दौरान युवती की शादी हुई और विदा होकर वह ससुराल जाने लगी तो सिरफिरा वाहन के सामने लेट गया। किसी तरह लोगों ने विदाई कराई तो अगले दिन वह युवती की ससुराल पहुंच गया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने सिरफिरे को हवालात पहुंचा दिया है।

रानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के सिरफिरे की दो शादियां हो चुकी हैं। अनबन होने के कारण पत्नियों ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद सिरफिरा पड़ोस की युवती पर नजर रखने लगा। हालांकि युवती ने ध्यान नहीं दिया। इस दौरान युवती की शादी तय हो गई। 26 नवंबर को बारात आई तो सिरफिरा शादी रोकवाने को कई हथकंडे अपनाने लगा। नाकाम होने पर युवती की विदाई के वक्त बखेड़ा खड़ा कर दिया। सज संवरकर दुल्हन दूल्हे के साथ ससुराल के लिए निकली तो सिरफिरा वाहन के सामने लेट गया। 

युवती के परिजन व रिश्तेदारों के साथ गांव के लोगों ने डांट-फटकार कर किसी तरह विदाई करा दी। सिरफिरा दूसरे ही दिन युवती के ससुराल जा पहुंचा। युवती से प्रेम करने की बात कहते हुए उसे अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा। युवती ने तत्काल इसकी जानकारी अपने पिता को दी। लड़की के पिता ने सिरफिरे के खिलाफ थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपित युवक को शुक्रवार को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ कर रही है।

'