Today Breaking News

अफजाल अंसारी ने मुख्तार की सजा पर दिया बयान: कहा- हम जाएंगे हाईकोर्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने मुख्तार अंसारी को गैंगस्टर मामले में हुई सजा पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर हम कोर्ट के फैसले से संतुष्ट नहीं हैं, तो हाईकोर्ट में फैसले को चुनौती देंगे। मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि वर्ष 2002-03 में टाडा कोर्ट ने मुख्तार को 10 वर्ष की सजा दी थी। लेकिन उस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने मुख्तार को बरी कर दिया था।

अफजाल ने कहा कि मुख्तार अंसारी पिछले करीब 18 वर्ष से जेल में हैं। गैंगस्टर मामले में मुख्तार को 10 साल की सजा मिली है। ऐसे में मुख्तार आजीवन कारावास की सजा के बराबर तो करीब जेल में रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि ग़ाज़ीपुर में गैंगस्टर मामले में पुलिस ने डीएम से अप्रूवल लिए बगैर केस दर्ज किया और चार्जशीट लगाई। टाडा मामले में भी कमिश्नर से अप्रूवल लिए बगैर केस दर्ज हुआ था।

अफजाल ने कहा कि मुख्तार के मामले में आये फैसले पर मैं कुछ टिप्पणी नहीं करूंगा। लेकिन मुख्तार के मामले में फैसले को हाइलाइट करने के कुछ राजनैतिक कारण भी हैं। उन्होंने कहा कि मुख्तार को धमकी देने के 506 के मामले में 7 साल की सजा मिली है, जो देश में नजीर है।

'