Today Breaking News

गाजीपुर और बलिया सांसद की अध्यक्षता में दिशा की बैठक, जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र की समस्याएं उठाईं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के राइफल क्लब में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक की अध्यक्षता सांसद अफजाल अंसारी एवं सांसद बलिया विरेन्द्र सिंह ‘‘मस्त‘‘ ने की। दोनों सांसदों ने केन्द्र और राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी, रोजगारपरक एवं गरीबी उन्मूलन योजनाओं का लाभ जिले के पात्र लोगों तक पहुंचाने का विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिया।

बैठक के दौरान विधायकों एवं अन्य जनप्रतिनिधियों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों की जर्जर सड़कों, विद्युत व्यवस्था, स्वास्थ्य केंद्रों पर चिकित्सकों की उपलब्धता एवं संचालन, नहरों में रोस्टर के अनुसार टेल तक पानी की उपलब्धता, अमृत योजना के तहत पेयजल की उपलब्धता एवं पाईप लाइन डालने के पश्चात सड़कों की मरम्मत समेत विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया गया।

सांसद ने संबंधित अधिकारियों को बैठक के दौरान उठाई गई समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण कराने एवं प्रगति रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने गरीब एवं पात्र व्यक्तियों को शासन की योजनाओं से लाभांवित करने तथा गांवों में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिये विभागीय योजनाओं को अमलीजामा पहनाने के लिए अधिकारियों से ठोस कदम उठाने के निर्देश दिए।

बैठक के दौरान जिला पंचायत अध्यक्षत सपना सिंह, विधायक जमानिया ओम प्रकाश सिंह, विधायक मुहम्मदाबाद शोएब अंसारी, विधायक सदर जैकिशन साहू, नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल, अपर जिलाधिकारी विरा अरूण कुमार सिंह, मुख्य राजस्व अधिकारी और परियोजना निदेशक राजेश यादव आदि मौजूद रहे।

'