Today Breaking News

तस्करी कर बिहार ले जा रहे 2 पिकअप से 90 बोरी खाद बरामद - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर पुलिस ने कालाबाजारी के लिए बिहार ले जाई जा रही 90 बोरी यूरिया बरामद की है।रविवार की शाम चेकिंग के दौरान 2 पिकअप वाहनों पर लाद 90 बोरी यूरिया बिहार ले जाई जा रही थी। पुलिस ने यूरिया जब्त करते हुए दोनों वाहनों को सीज कर दिया।

इन दिनों किसानों को यूरिया की सख्त जरूरत है। जिसकी किल्लत को देखते हुए संबंधित के द्वारा बड़े पैमाने पर यूरिया की कालाबाजारी की जा रही है। गहमर कोतवाली पुलिस ने थाना क्षेत्र के सेवराई पंचशील चौराहे के पास रविवार की शाम चेकिंग के दौरान जरिए मुखबिर की सूचना पर 2 पिकअप पर लदा करीब 90 बोरी यूरिया बरामद किया है।

खाद माफियाओं में हड़कंप

पुलिस ने इस मामले में अग्रिम कार्रवाई के लिए जिला कृषि अधिकारी को सूचना देने के साथ ही विधिक कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल पुलिस दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर सीज कर दिया है। पुलिस द्वारा हुए इस औचक कार्रवाई से संबंधित खाद माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

कृषि अधिकारी को दी गई मामले की सूचना

इस बाबत गहमर कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि जरिए मुखबिर की सूचना पर सेवराई चौकी इंचार्ज राजेश कुमार गिरी के द्वारा पंचशील चौराहे के पास चेकिंग के दौरान 2 पिकअप पर लगा 90 बोरिया यूरिया बरामद किया गया है। कृषि अधिकारी को मामले की सूचना दी गई है आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

'