Today Breaking News

वनराज जमकर करेगा की तोषू की पिटाई, अनुपमा पहली बार करेगी माया से बात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'अनुपमा' के सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या और वनराज शाह के बीच जोरदार झगड़ा होगा। इसके अलावा पारितोष की चोरी सबसे सामने आएगी और वनराज शाह पूरे परिवार के सामने उसकी जमकर धुनाई करेगा। वनराज शाह घर पर लॉकर की चाभी ढूंढेगा और नहीं मिलने पर वह बेसब्री से काव्या का इंतजार करता रहेगा ताकि जयंती भाई के पैसे लौटा सके।

काव्या और वनराज शाह में होगा झगड़ा

काव्या जब घर लौटेगी तो वनराज शाह उस पर चिल्लाना शुरू कर देगा। इस पर काव्या पहले तो उसे शांति से हैंडल करने की कोशिश करेगी लेकिन फिर जब बा और वनराज शाह मिलकर काव्या के काम की इनसल्ट करना शुरू करेंगे तो काव्या भड़क जाएगी। बा और वनराज शाह कहेंगे कि काव्या छोटे-छोटे कपड़े पहनकर नाचने को काम कहती है और वहां सेट पर सब उसे गलत ढंग से छूते हैं।

वनराज जमकर करेगा की तोषू की पिटाई

फिर काव्या भड़क जाएगी और बा और वनराज शाह को करारा जवाब देगी। काव्या उन्हें बताएगी कि वह किसी भी सूरत में यह काम नहीं छोड़ेगी। इसी बीच तोषू के लिए पैसे अरेंज करने के दौरान काव्या को पता चलेगा कि अलमारी में पड़े उसके पैसे पारितोष ने चुरा लिए हैं। यह बात सब पूरे परिवार के सामने आएगी तो वनराज शाह भड़क जाएगा।

कहानी में होगी माया की ग्रांड एंट्री

वनराज शाह पूरे परिवार के सामने अपने बेटे पारितोष को जमकर पीटेगा। इस बीच उधर अनुज कपाड़िया और अनुपमा के बीच सब कुछ ठीक हो चुका है। छोटी अनु भी उनके पास वैकेशन से वापस आ गई है और उसने माया आंटी का राग अलापना शुरू कर दिया है। यह सुनकर अनुपमा को शक होगा और वह अनुज से कहेगी कि यह माया की रट थोड़ा ज्यादा लगा रही है। अनुपमा पहली बार माया से बात करेगी।

'