Today Breaking News

गाजीपुर से भारत जोड़ो यात्रा में पहुंच रहे किसान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा लगातार जारी है। जिसमें शामिल होने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष सुनील राम के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसियों का एक दल बस और निजी वाहनों से कूच कर गया।

उप्र में यात्रा के साक्षी बनेंगे गाजीपुर वासी

यह सभी कांग्रेस जन राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शरीक होंगे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुनील राम ने बताया कि राहुल गांधी की यह भारत जोड़ो यात्रा अभूतपूर्व है और इस यात्रा से देश में परिवर्तन की बयार बह चुकी है। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में हम लोग इस यात्रा का स्वागत कर उनके साथ शरीक होंगे।

गाज़ीपुर से यात्रा में शरीक होने के लिए जाने वालों में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष सुनील राम, रविकांत राय, अजय कुमार श्रीवास्तव, राघवेंद्र, प्रमिला देवी, संदीप विश्वकर्मा, आशुतोष गुप्ता, हामिद अली, सुमन चौबे, महबूब निशा, दिव्यांशु पांडे, सुधांशु त्रिवेदी, शशिभूषण राय, ओमप्रकाश राजभर, आलोक यादव, उमाशंकर सिंह, फौजी देवेंद्र सिंह, शशिभूषण राय, मोहन चौहान, कैलाशपति कुशवाहा आदि सैकड़ों की संख्या में भारत जोड़ो यात्रा में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होने के लिए निकले।

'