Today Breaking News

दहेज हत्या के आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के धनेठ गांव में पुलिस ने विवाहिता की हत्या के आरोपी सास, ससुर एवं देवर को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार तीनों आरोपियों को पुलिस ने वांछित धाराओं में कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है ।

थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि थाने के एसआई कृष्णकांत दुबे अपने हमराहियों के साथ वांछित एवं सांदिग्ध लोगों की तलाश में क्षेत्र में भ्रमणशील थे ।

इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली दहेज हत्या के आरोपी मंगलवार की भोर में लगभग 4.30 बजे धनेठा पुलिया के पास कहीं अन्यत्र भागने की फिराक में है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दहेज हत्या के वांछित सास मुन्नी देवी, ससुर अवधेश पासवान एवं देवर राहुल पासवान को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के बाद उन्हें थाने लाई। ज्ञात हो कि रविवार की रात्रि में दहेज उत्पीड़न के कारण विवाहिता सिम्पी ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। पुलिस ने इस मामले में मृतका के पिता बीरपुर निवासी देवप्रसाद पासवान की तहरीर पर पति सास, ससुर एवं देवर पर दहेज उत्पीड़न एवं फांसी लगाकर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया था। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि सभी आरोपियों को वांछित धाराओं में कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एस आई कृष्णकांत दुबे, कांस्टेबल अमित चौधरी, हरिश्चंद्र मौर्य, नन्दिनी देवी आदि शामिल रहे।

'