Today Breaking News

नौकरी दिलाने के नाम पर रेप, फेसबुक से हुई थी दोस्ती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ में आशियाना पुलिस ने कपड़े की दुकान पर नौकरी लगवाने का दावा कर युवती से रेप करने के आरोपी व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की आरोपी से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी। पीड़िता के साथ रेप के दौरान आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बनाया था। युवती ने सोमवार को आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कर रहा था रेप

गोमतीनगर के रतनखंड निवासी युवती के मुताबिक उसकी दोस्ती फेसबुक के माधयम से पीजीआई निवासी सूरज तिवारी से हुई थी।

उसकी कल्ली पश्चिम में कपड़ों का शोरूम है। सूरज ने युवती को अपने शोरूम में सेल्सगर्ल के तौर पर रख लिया। एक मई 2021 को युवती ने नौकरी ज्वाइन की थी। पीड़िता के मुताबिक 16 मई को सूरज ने स्टोर रूम में उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर नौकरी से निकालने की धमकी देने लगा।

इस दौरान मोबाइल से वीडियो बनाया और उसको वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करने लगा। आशियाना पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को आरोपी सूरज को गिरफ्तार किया।

शादी के नाम पर शारीरिक शोषण, एफआईआर

लखनऊ के गोमतीनगर थाने में एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुराचार किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

आजमगढ़ निवासी युवती के मुताबिक उसकी दोस्ती गांव के ही अविनाश यादव से है। अविनाश से अक्सर फोन पर बात होती थी। इस दौरान ही आरोपी ने युवती के सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा था।

कुछ दिन पूर्व अविनाश लखनऊ आया था। वह युवती को लेकर विशालखंड स्थित एक होटल में गया था। जहां अविनाश ने युवती के साथ रेप किया। विरोध करने पर जल्द शादी करने का दावा करने लगा।

इंस्पेक्टर गोमतीनगर दिनेश चन्द्र मिश्र के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर अविनाश के साथ उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

'