Today Breaking News

गाजीपुर में ज्वैलरी शॉप से लाखों की चोरी, जुलाई में ही हुआ था दुकान का शुभारंभ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. एक तरफ कड़ाके की ठंड से लोग अपने घरों में ठिठुर कर सो रहे हैं। वहीं रात्रि पहर में लोगों के इस ठिठुरन का फायदा चोरों की ओर से खूब उठाया जा रहा है। कोतवाली क्षेत्र के मात्र कुछ ही दूरी पर स्थित सुप्रिया ज्वेलर्स की दुकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर उसमें रखा। दो लाख मूल्य के ज्वैलर्स और 25 हजार नकद पर हाथ साफ कर दिया।

सुबह जब दुकान के मालिक को घटना की सूचना मिली तब उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। मौके पर पहुंचकर देखा तो दुकान का शटर नीचे से लोहे के राड लगा कर उसे फैला दिया गया था। नीचे से दुकान में रखे लगभग 25 हजार नगद के साथ सोने की अंगूठी सिकड़ी (चेन), कान एवं नाक के गहने जो अलमारी एवं बक्से में रखे थे उसे चोरों ने चुरा लिया था।

जुलाई में ही खोला गया था प्रतिष्ठान

दुकान के मालिक चुन्नू लाल वर्मा ने बताया कि अभी दुकान हमने जुलाई महीने में ही खोला है। प्रतिदिन की भांति दुकान बंद करके हम लोग घर चले गए थे,जब रात में इस घटना को अंजाम दिया गया। दुकान के मालिक चुन्नू लाल वर्मा ने जैसे ही इस घटना की सूचना थाने में पुलिस को दिया। मौके पर दल बल के साथ क्षेत्राधिकारी श्याम बहादुर सिंह, कोतवाल अशोक मिश्रा के साथ चौकी इंचार्ज केपी सिंह ने पहुंचकर घटना की जांच की।

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

इसके साथ ही गाजीपुर स्पेशल जांच टीम भी मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में अगल-बगल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तथा आवश्यक जानकारी इकट्ठा की। कोतवाली के निकट स्थित ज्वेलर्स की दुकान में लाखों की चोरी से नगर के अन्य दुकानदारों में भी दहशत एवं हड़कंप मचा हुआ है। नगर चौकी इंचार्ज केपी सिंह ने बताया कि चोरी की घटना के संबंध में तहरीर प्राप्त हुई है। बहुत जल्द ही इस चोरी की घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

'