Today Breaking News

गाजीपुर में साल के पहले दिन ही छाया रहा घना कोहरा, लोग घरों में दुबके

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लगातार दूसरे दिन कोहरे का प्रभाव बना रहा। साल के पहले दिन ठंड और कोहरे के बीच लोग घरों में दुबके हुए देखे गए। घने कोहरे के कारण राहगीरों को आने-जाने में खासी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग के अनुसार आगामी कुछ दिनों में मौसम ऐसा ही बना रहेगा।

मुहम्मदाबाद क्षेत्र के रहने वाले किशोर राय ने बताया कि उनके बच्चे प्रतिदिन कोचिंग पढ़ने जाते हैं। कोहरे की वजह से उन्होंने बच्चों को कोचिंग जाने से कुछ दिनों के लिए मना कर दिया है। सड़क पर विजिबिलिटी कम है,ऐसे में साईकल से कोचिंग जाना सुरक्षित नहीं है। शनिवार को दोपहर तक कोहरे का प्रभाव छाया रहा। जिससे आवागमन सड़कों पर बुरी तरीके से प्रभावित रहा है। इसके साथ ही रेल गाड़ियां भी शीतलहर में घने कोहरे के बीच अपने नियत समय से देरी से चल रही है।

अगले एक हफ्ते तक ठंड और कोहरे का प्रभाव

मौसम विभाग के अनुसार अगले एक हफ्ते तक ठंड और कोहरे का दुष्प्रभाव इसी तरीके से बना रहेगा ।हालांकि वर्ष के पहले दिन सामान्य मौसम होने पर लोग घरों से बाहर निकलकर मंदिरों में दर्शन करने और पिकनिक स्थानों पर नववर्ष का जश्न मनाते हैं। लेकिन, साल के पहले दिन ही इतने गहरे घने कोहरे के बीच लोग अलाव, हीटर जलाकर खुद को ठंड से बचाने में व्यस्त देखे गए।

'