Today Breaking News

सई की खुशियों को लगेगी नजर, वीणू पत्रलेखा को कहेगा अपनी मां

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai kisi ke Pyaar Mein) धमाकेदार टैक चल रहा है। एपिसोड की शुरुआत में पाखी और भवानी देवी सई को विनायक को बिना बताए ले जाने के लिए सुनाते हैं। वो कहती हैं कि विनायक तुम्हारा बेटा भी नहीं है।


पाखी कहती हैं कि मैंने उसे गोद लिया है और मेरा पूरा हक है इस बात को जानने का कि विनायक किसके साथ है। पाखी विराट पर भड़क जाती है कि उसने सई को कुछ नहीं कहा। विराट इस दौरान इस बात को लेकर परेशान होता है कि कहीं सई विनायक के सच का खुलासा न कर दे। सई छवन निवास से चली जाती है और विराट को जल्द से जल्द सच बताने के लिए कहती हैं। सई अपने बेटे वीणू के लिए पूजा रखती हैं और उसा ताई को मिठाई देती हैं। सई बताती हैं कि विनायक ही वीणू है।

पाखी कहती हैं कि सई मेरे बेटे पर हक कैसे जता सकती हैं। विराट पाखी को रेस्टोरेंट लेकर जाता है। वो कहती हैं तुम मुझे रेस्टोरेंट लेकर क्यों आए हो। विराट कहता है कि बस यू ही। वो पाखी को सई और विनायक के इक्वेशन के बारे में समझाने की कोशिश करता है।

क्या पाखी के सामने होगा वीणू की सच्चाई का खुलासा

विनायक सई को छोटी मां कहता है। पाखी कहती हैं नहीं वो मेरा बेटा है। वो कहती हैं कि मैं कभी भी सई को विनायक के पास नहीं आने दूंगी। विनायक सिर्फ मेरा बेटा है। विराट काफी परेशान हो जाता है कि अगर पाखी इस बात को नहीं समझ रही है तो सच जानकर क्या होगा? सई विराट को टाइम लिमिट के बारे में याद दिलाती है और वो परेशान हो जाता है।

विराट विक्रांत को घर पर लेकर आता है और कहता है कि वो ऑपोजिशन पार्टी का है। वो भवानी देवी के पॉलिटिकल करियर को करिश्मा की मदद से खराब करना चाहते हैं। विनायक अपनी मां के साथ ट्रॉफी शेयर करना चाहता है इसीलिए सई और पाखी दोनों उसकी तरफ बढ़ते हैं। विराट इस बात से परेशान हो जाता है कि अब पाखी को विनायक का सच पता चल जाएगा।

'