Today Breaking News

एक-दूसरे के पास्ट का दर्द मिटाएंगे प्रताप और सई, मिलेगा साथ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. कयास लगाए जा रहे थे कि सई और प्रताप की जोड़ी बन सकती है। प्रताप को पहले नेगेटिव शेड में दिखाया गया। अब सई के समझाने के बाद प्रताप भी खुद को बदलने की कोशिश करेगा। सई उसे उसके पास्ट के दुख से निकालेगी। 

प्रताप को होगा सई से लगाव

सीरियल के दर्शकों का सई के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है। वे हमेशा से डिमांड करते रहते हैं कि सई को पार्टनर मिले। अब प्रताप की एंट्री के बाद कहानी में नया ऐंगल दिख रहा है। कुछ खबरें आ रही हैं कि प्रताप का सई से अटैचमेंट हो जाएगा।

रूही रहेगी यादों में

एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि वीनू और सवि को छोड़ने के बाद सई प्रताप को समझाती है। वह उससे बोलती है मैं जिसे बहुत प्यार करती थी वह उसे छोड़कर जा चुका है। प्यार करने का मतलब होता है प्यार देना। प्यार पाने की इच्छा करना प्यार नहीं है। अपना पास्ट बताते-बताते सई रोती है। प्रताप भी साथ में रोता है और बोलता है कि वह उसके आंसुओं के पीछे छिपा दर्द महसूस कर पा रहा है। सई उसे समझाती है कि वह रूही को अच्छी याद बना ले। प्रताप मान जाता है।

अब रिपोर्ट्स हैं कि पाखी उसको पास्ट के दुख से उबारेगी। धीरे-धीरे प्रताप का अटैचमेंट सई से हो जाएगा। अब ये आने वाला वक्त बताएगा कि सई प्रताप को एक्सेप्ट करके आगे बढ़ेगी या विराट की यादों के सहारे जिंदगी जिएगी।

'