Today Breaking News

Jio ने उड़ाई दूसरी कंपनियों की नींद, दे रहा डेली 2.5GB डेटा वाला सबसे सस्ता प्लान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए प्लान ला रही हैं। इसी कड़ी में रिलायंस जियो (Jio) ने कुछ दिन पहले 349 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2.5जीबी डेटा दे रही है। इस प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ कई और शानदार बेनिफिट भी मिलते हैं। दूसरी तरफ एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) भी यूजर्स को डेली 2.5जीबी डेटा वाले प्लान ऑफर कर रहे हैं। खास बात है कि जियो का प्लान इन दोनों कंपनियों के प्लान से सस्ता है। तो आइए जानते हैं इन तीनों में कौन सी कंपनी यूजर्स को रोज 2.5जीबी डेटा वाला बेस्ट प्लान ऑफर कर रही है।  

जियो का 349 रुपये वाला प्लान

जियो का यह लेटेस्ट प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2.5जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इस हिसाब से प्लान में आपको टोटल 75जीबी डेटा मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइबर देश भर में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। डेली 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में आपको जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। 

एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान

एयरटेल अपने 399 रुपये वाले प्लान में हर दिन 2.5जीबी डेटा ऑफर कर रहा है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में कंपनी तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको विंक म्यूजिक का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइबर्स को फास्टटैग पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

वोडाफोन-आइडिया का 399 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2.5जीबी डेटा मिलेगा। खास बात है कि कंपनी इस प्लान में 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। वोडा का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है। प्लान में आपको तीन महीने का डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स शामिल हैं। यह प्लान Vi movies & TV का भी फ्री ऐक्सेस देता है।

'