Today Breaking News

न्यू ईयर प्रेमिका के साथ मनाने के लिए युवक ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, हापुड़. यूपी के हापुड़ में नए साल से पहले एक पति का हैवान चेहरा सामने आया, जिसने नए साल से पहले प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इतना ही नहीं पुलिस को गुमराह को हत्या और फर्जी लूट की कहानी सुना दी. हालांकि पुलिस ने महिला की हत्या और फर्जी लूट का 12 घंटे में खुलासा करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, प्रेमिका के साथ मिलकर पति विकास शर्मा ने पत्नी सोनिया को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया. जिसके बाद गाजियाबाद से पत्नी को साथ लेकर हापुड़ पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते में रस्सी से गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. प्रेम संबंधों में बाधा बनने के चलते आरोपी पति ने पत्नी को रास्ते से हटा दिया और हापुड़ पहुंचकर पुलिस को लूट के दौरान विरोध करने पर पत्नी की हत्या की फर्जी खबर कहानी सुना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस को आरोपी पति ने बताया कि जब वह निजामपुर के पास पहुंचे तो अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया और लूटपाट करने लगे. इसी दौरान पत्नी के विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी.

सख्ती से पूछताछ करने पर हुआ खुलासा

पुलिस को घटना संदिग्ध लगी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो घटना का मास्टरमाइंड खुद पति ही निकला, जिसने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था. हापुड़ एसपी दीपक भूकर ने घटना का 12 घंटे में ही खुलासा करते हुए बताया कि जिस दवा कंपनी में आरोपी पति विकास शर्मा नौकरी करता था उसी कंपनी में काम करने वाली एक लड़की से आरोपी का प्रेम प्रसंग था. जिसकी जानकारी आरोपी पति की पत्नी को हो गई थी. जिसके बाद दोनों में कई बार विवाद हुआ और विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा था. जिसके चलते आरोपी पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार कर लिया और हापुड़ में उसकी हत्या कर फर्जी लूट और हत्या की सूचना पुलिस को दे दी.

गूगल पर सर्च किए थे मर्डर के तरीके

हापुड़ एसपी ने खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार विकास शर्मा के मोबाइल से इंटरनेट पर हत्या करने के कई तरीके सर्च किए गए थे. जिसमें गला दबाकर हत्या कैसे की जाती है और पिस्टल कहां मिलती है. इसकी पूरी जानकारी गूगल सर्च इंजन से पुलिस को मिली है. पुलिस को कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग भी आरोपी पति के कब्जे से मिले हैं. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. नए साल में जिस प्रेमिका के साथ आरोपी पति ने रहने के ख्वाब देखे थे वह पूरे होने से पहले ही पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पति विकास शर्मा को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया.

'