Today Breaking News

नेपाल विमान हादसे में मारे गए चार युवकों के शव 10वें दिन गाजीपुर लाए गए, परिजनों ने किया अंतिम संस्‍कार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नेपाल के पोखरा विमान हादसे में मारे गए चारों भारतीय युवकों के शव दुर्घटना के दसवें दिन मंगलवार को गाजीपुर लाए गए। शव जैसे ही गाजीपुर पहुंचे यहां उनके घरों में कोहराम मच गया। परिवारीजनों ने आज शवों का अंतिम संस्‍कार कर दिया। बता दें कि यती एयरलाइन्‍स का यह विमान 15 जनवरी को पोखरा में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया था। विमान में चार क्रू मेंबर्स समेत कुल 72 लोग। इनमें से 71 की मौत हो गई जबकि एक अभी भी लापता बताया जा रहा है।

दुर्घटनाग्रस्‍त विमान में मारे गए गाजीपुर के चार दोस्‍तों में 23 साल के विशाल शर्मा, 28 साल के सोनू जायसवाल, 25 साल के अभिषेक कुशवाहा और 28 साल के अनिल राजभर शामिल थे। ये सभी गाजीपुर के कासिमाबाद के रहने वाले थे।

गाजीपुर से नेपाल जाकर परिवारीजनों ने शव के अवशेषों, घड़ी चैन और जूतों के आधार पर अपनों को पहचाना। इसके बाद चारों शव भारत लाए गए। हादसे के कई दिनों बाद शवों की हालत बदतर हो गई थी। शव, परिवारीजनों को सुपुर्द किए जाने से पहले नेपाल में काफी कवायद की गई। सोमवार शाम परिवारीजन शव लेकर काठमांडू से गाजीपुर के लिए रवाना हो गए। मंगलवार की सुबह चारों शव लेकर वे गाजीपुर पहुंच गए। शवों के यहां पहुंचते ही मृतकों के परिवारों में कोहराम कच गया।

'