Today Breaking News

Ghazipur News: एक लाइट वाले ट्रैक्टर से टकराई बाइक, दो की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नोनहरा क्षेत्र के बोर्सिया गांव के पास ट्रैक्टर-ट्राली के धक्के से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। रविवार की रात लॉर्ड कृष्णा हॉस्पिटल, बोर्सिया के पास गाजीपुर मार्ग पर ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार गोविंद बिंद (23) पुत्र लौजार बिंद निवासी ग्राम डाडेवन (बौरी) व जंगली बिंद (25) पुत्र पंधारी बिंद ग्राम बहादीपुर गंभीर रूप घायल हो गए। 

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जंगली बिंद 2 दिन पहले अपने ननिहाल डाडेवन आया था। वह अपने मामा के लड़के गोविंद के साथ गाजीपुर जा रहा था। तभी दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई। 

गोविंद तीन भाइयों में सबसे छोटा है। गोविंद के बड़े भाई इंदल बिंद ड्राइवर हैं, दूसरे भाई उपेंद्र सेना में है। गोविंद घर पर रहकर पढ़ता था। मां संतरी की मौत 10 वर्ष पहले हो चुकी है। जंगली बिंद भी तीन भाइयों में सबसे छोटा था। घर पर रहकर पढ़ता था।

जंगली की मौत की बात मां राधिका देवी सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

ट्रैक्टर में एक लाइट होने के कारण हुई दुर्घटना

परिजनों ने बताया कि जिस ट्रैक्टर ट्राली से मोटरसाइकिल की टक्कर हुई थी, उसमें एक ही लाइट थी। जिसके कारण रात में पता नहीं चल पाया और आमने-सामने भिड़ंत हो गई। ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के कारण दोनों युवकों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

'