Today Breaking News

बीवी न मिली तो यहीं मर जाऊंगा, थाने के सामने बैठकर रोया पति, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. मेरठ में 8 दिन पहले घर छोड़कर गई रूठी बीवी को वापस बुलाने के लिए पति थाने पहुंच गया। थाने में पति पुलिसवालों के सामने रो रोकर कहता रहा कि साहब बीवी वापस न मिली तो यहीं मर जाऊंगा। पुलिसवालों ने युवक की शिकायत सुनकर उसे समझाकर किसी तरह वापस भेजा।

8 साल की बच्ची भी पहुंची थाने

पत्नी के गम में दुखी युवक कभी सड़क पर गिरता रहा तो कभी ठोकरें खाकर रोता रहा। युवक के साथ उसकी 8 साल की बच्ची भी थाने पहुंची। मां के बिना मासूम भी गिरते पिता को संभाल रही थी। तो कभी खुद रोते-रोते पुलिसवालों और लोगों के सवालों का जवाब दे रही थी।

युवक को ससुरालियों ने भगा दिया

मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है। गाजियाबाद निवासी सादमा खान की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व इत्तेफाक नगर निवासी शबनम के साथ हुई थी। करीब 8 दिन पहले शबनम बिना बताए अपने घर चली आई। सादमा का आरोप है कि जब वह अपनी पत्नी को लेने इत्तेफाकनगर पहुंचा तो उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे भगा दिया।

पुलिस ने युवक को भेजा घर

इसके बाद सादमा लिसाड़ी गेट थाना पहुंचा। लिसाड़ी गेट पुलिस से पत्नी को वापस बुलाने की गुहार लगाते हुए रोने लगा। लिसाड़ी गेट पुलिस ने पीड़ित सादमा से तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई का आश्वाशन देकर शांत कर घर भेज दिया।

8 दिन पहले पत्नी से हुई थी कहासुनी

पीड़ित सादमा का आरोप है की करीब 8 दिन पहले मामूली कहासुनी के बाद पत्नी ससुराल से अपने मायके आ गई थी। अब जाने से इनकार करते हुए फैसले की बात कर रही है। पीड़ित सादमा ने लिसाड़ी गेट थाना पहुंचकर पुलिस कर्मियों से कहा कि अगर उसकी पत्नी नहीं मिली तो वह थाने के सामने आत्महत्या कर लेगा।

पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप

इसी दौरान सादमा के सीने में दर्द होने लगा जिसके बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी लिसाड़ी गेट कुलदीप सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। युवक पत्नी को ले जाने की जिद कर रहा है। मामले की जानकारी जुटाकर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

'