Today Breaking News

बालू के खेल में नप गए देवल चौकी के दो सिपाही, एसपी ने किया लाइन हाजिर - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बालू लदे चार ट्रकों को भगाने के आरोप में देवल चौकी के दो सिपाही उदय और अभिजीत को पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर कर दिया।

बीते रविवार को बालू लदे पांच ओवरलोड ट्रकों को देवल पुलिस चौकी द्वारा पकड़ा गया था। प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय द्वारा इसकी जानकारी एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया को दी गई। एसडीएम के निर्देश पर जब एआरटीओ औरखनन विभाग मौके पर पहुंचा तो मात्र एक ट्रक ही खड़ा मिला। इसमें पुलिस की संलिप्तता होने के संदेह पर पूरे प्रकरण को एसडीएम द्वारा जिलाधिकारी गाजीपुर को अवगत कराया गया था।

जिला प्रशासन द्वारा गहमर पुलिस को ओवरलोड ट्रकों के परिचालन पर रोक लगाने के साथ ही कार्रवाई का निर्देश जारी किया गया है। बावजूद इसके संबंधित चौकी के पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से धड़ल्ले से ओवरलोड का खेल चल रहा था। इसमें देवल चौकी के कुछ सिपाही जमकर वसूली भी कर रहे थे।

रविवार को बालू लदे चार ट्रकों को भगाने के आरोप में पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए सिपाही उदय और अभिजीत को लाइन हाजिर कर दिया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि दोनों सिपाही कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर किया गया है।

'