Today Breaking News

गाजीपुर में एक युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक की मौत के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है।

ऑनलाइन गेम में रुपए हारने के वजह से डिप्रेशन था युवक

ग्रामीणों की मानें तो युवक ऑनलाइन गेम में रुपए हारने की वजह से डिप्रेशन में था। बीते शनिवार की रात जहर खाकर सो गया था। रविवार को सुबह परिजनों को घटना की जानकारी हुई, तो आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल गाजीपुर में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

डिप्रेशन में रहता था युवक

सेवराई तहसील क्षेत्र के बसुका गांव निवासी वीरेंद्र सिंह के पुत्र बृजेश सिंह उर्फ हलचल यादव ऑनलाइन गेम खेलता था। पुलिस के पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि हलचल सिंह ऑनलाइन गेम के तहत बीते दिनों लगभग 8 लाख रुपये हार गया था। जिससे काफी डिप्रेशन में रहने लगा था। हलचल के पिता वीरेंद्र सिंह भारतीय सेना से रिटायर हैं। बड़ा भाई रणविजय सिंह भारतीय सेना में कार्यरत है। परिवार के लोगों की माने तो शनिवार की देर शाम हलचल खाना खाने के बाद जहर खाकर सो गया था। सुबह हलचल की कमरे का दरवाजा न खुलने पर परिवार के लोगों को अनहोनी की आशंका हुई।

इलाज के दौरान हलचल की मौत

परिवार के लोगों ने हलचल की कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किए तो हलचल बेसुध हाल में पड़ा हुआ था। आनन-फानन में उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां से उसे चिकित्सकों ने गाजीपुर सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान हलचल की मौत हो गई। हलचल के मौत की सूचना मिलते ही परिवार सहित गांव में कोहराम मच गया।

गहमर कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि युवक ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का मामला संज्ञान में आया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। प्राथमिक तौर पर ऑनलाइन गेम में रुपए हारने की वजह सामने आ रही है।

'