Today Breaking News

सैदपुर में डॉक्टर के खिलाफ शिकायत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर.  सैदपुर नगर स्थित महिला चिकित्सालय की एक स्टाफ नर्स ने सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर के खिलाफ मुख्य चिकित्सा अधिकारी और पुलिस से शिकायत की। स्टाफ नर्स ने उन पर शोषण और परेशान करने का आरोप लगाया है। जिस पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा जांच टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू करा दी गई है। हालांकि पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

सैदपुर महिला चिकित्सालय की स्टाफ नर्स ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर के खिलाफ शिकायत की है। जिसमें कहा है कि वह बीते जुलाई माह के दौरान जब से महिला अस्पताल में ड्यूटी के लिए आई। तब से डॉक्टर उसे परेशान कर रहे हैं।

नर्स के आरोप को डॉक्टर ने बताया बेबुनियाद

उपरोक्त मामले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने स्टाफ नर्स के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि महिला अस्पताल की स्टाफ नर्स बेहद लापरवाही पूर्वक कार्य कर रहीं थीं। इनकी लापरवाही से प्रसव कक्ष में एक नवजात बाल्टी में गिर गया। जिसकी जान जाते-जाते बची। यह ड्यूटी के दौरान कई बार गायब मिली हैं। इनके खिलाफ कार्रवाई करने के कारण, यह गुस्से में आकर, मेरे ऊपर बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं। इस मामले की विभागीय जांच चल रही है। टीम जब बयान लेने आएगी तो डिटेल में जानकारी दी जाएगी।

इस संबंध में सैदपुर थाना अध्यक्ष ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि ऐसे मामलों में पहले विभागीय जांच चल रही है। विभाग से रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

'