Today Breaking News

पत्नी से मिलन में पकड़ाए अब्बास अंसारी का अब नया पता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जेल के अंदर चोरी छिपे पत्नी से मिलन करते पकड़े गए माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को शासन ने जिला कारागार चित्रकूट से कासगंज जेल में शिफ्ट करने का आदेश जारी किया था। मंगलवार दोपहर बाद आदेश आने पर जिला प्रशासन तैयारी में जुट गया। 

विधायक अब्बास अंसारी मनी लांड्रिंग के मामले में बंद था। उन्हें 19 नवंबर को प्रयागराज जेल से चित्रकूट के जिला कारागार रगौली में शिफ्ट किया गया था। 10 फरवरी को उनकी पत्नी निखत बानो को डीएम व एसपी ने जेल से गिरफ्तार किया था, जो कई दिनों से बिना इंट्री पति से मिलने आ रही थी। वह रोज तीन से चार घंटे जेल में पति के साथ रहती थी।

निखत बानो के पास प्रतिबंधित सामान, मोबाइल फोन आदि बरामद हुए थे। डीजी जेल के आदेश पर जांच करने आए डीआईजी जेल प्रयागराज शैलेन्द्र कुमार मैत्रेय ने विधायक अब्बास अंसारी की जेल बदलने का प्रस्ताव अपनी रिपोर्ट में दी थी। 

मंगलवार को डीजी जेल ने जेल बदलने का आदेश जारी कर दिया। उनके पीआरओ संतोष वर्मा ने फोन पर पुष्टि करते हुए बताया कि विधायक अब्बास अंसारी को रगौली जेल से कासगंज जेल स्थानांतरित करने का आदेश जारी कर दिया गया है। विधायक को कड़ी सुरक्षा के बीच जल्द ही कासगंज जेल शिफ्ट किया जाएगा।

चित्रकूट जेल में ही रहेंगे निखत व उसका चालक

विधायक अब्बास अंसारी को कासगंज जेल में शिफ्ट किया जा रहा है पर पत्नी निखत बानो अंसारी व उनका चालक चित्रकूट जेल में ही रहेंगे। गिरफ्तारी के बाद से फिलहाल निखत बानो और पति विधायक अब्बास अंसारी चार दिन से एक ही जेल में थे।

'