Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बरेसर के जहुराबाद चट्टी पर बुधवार की देर शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक अधेड़ की मौत हो गयी। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मामले में पुलिस परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार बरेसर थाना क्षेत्र के कुथौरा गांव निवासी रामबचन तिवारी उम्र 60 बुधवार को जहुराबाद चट्टी पर स्थित बैंक गए हुए थे। बैंक का कार्य कर लौटने के दौरान जहुराबाद चट्टी पर अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार रामबचन तिवारी की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों के द्वारा घटना के पास मिले सीसी फुटेज में अधेड़ व्यक्ति बाइक को जैसे ही स्टैंड पर खड़ा करना चाहा स्टैंड नहीं खुलने के कारण वाहन गिर गया और ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई है।

तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई

पुलिस सीसी फुटेज को लेकर छानबीन में जुटी हुई है ।मृतक रामबचन तिवारी के 2 पुत्र 3 पुत्री है। मृतक रामबचन तिवारी की मौत से पत्नी लक्ष्मी तिवारी सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बरेसर थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों की तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

'