Today Breaking News

मुहम्मदाबाद में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई, अतिक्रमण हटाने को लेकर चलाया गया अभियान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद के नगर में आए दिन जाम की समस्या को देखते हुए जिलाधिकारी के निर्देश पर उप जिलाधिकारी हर्षिता तिवारी ने अतिक्रमणकारियों के खिलाफ बुधवार को प्रशासन ने अभियान चलाया।

इस मौके पर नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी विरेंद्र कुमार राव के नेतृत्व में नगर में अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान चलाया गया। जिससे बाज़ार में पटरियों के ऊपर अतिक्रमण किए हुए दुकानदारों में हड़कंप मच गया। प्रशासन की टीम को देखकर दुकानदार पटरियों पर लगी दुकान को आनन-फानन में हटाने लगे। कुछ दुकानदार प्रशासन के लोगों को देखकर हट गए थे।

नगर पालिका परिषद की ओर से जेसीबी और ट्रैक्टर ट्रॉली भी साथ चल रही थी। नालियों के ऊपर पड़े अवैध पटिया और टिन शेड को तत्काल हटाने का निर्देश दिया गया। नगर में पटरियों पर लगाए गए दुकान और ठेलों वालों की वजह से आए दिन मुख्य मार्ग पर जाम की समस्या से नागरिकों को जूझना पड़ रहा है। जिसकी शिकायत आए दिन स्थानीय प्रशासन से की जाती रही है।

इसी के मद्देनजर प्रशासन ने अभियान चलाकर अतिक्रमणकारियों पर 12250 रुपए का अर्थदंड लगाकर दुकानदारों पर सख्त हिदायत दिया गया। अभियान तहसील चौराहा से प्रारंभ होकर मुख्य बाज़ार, इलाहाबाद बैंक रोड, लाठी मोड़, फाटक, बिट्ठल मोड़, मशीनरी रोड, केशरी मोड़, हाटा रोड होते हुए सभी अतिक्रमणकारियों को सख्त चेतावनी के साथ समाप्त की गई।

प्रशासन के इस क़दम की नगरवासियों ने बहुत प्रशंसा की है। अभियान में मुख्य रुप से क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद श्याम बहादुर सिंह मय पुलिस फोर्स मौजूद रहे। साथ मे नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र राव भी अपने कर्मचारियों के साथ मौजूद रहे थे।

'