Today Breaking News

गाजीपुर में एडीजी जोन ने पुलिस लाइन में हुए सौंदर्यीकरण का किया उद्घाटन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस लाइन में हुए सौंदर्यीकरण कार्यों का उद्घाटन एडीजी वाराणसी रामकुमार ने किया। पुलिस लाइन में गेट, आदेश कक्ष का सौंदर्यीकरण किया गया है। पुलिस लाइन में कई नए निर्माण कार्य कराए गए हैं, जिनका वाराणसी के एडीजी रामकुमार ने एक कार्यक्रम के तहत उद्घाटन किया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक समेत जनपद के पुलिस विभाग के तमाम अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

एडीजी रामकुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि गाजीपुर पुलिस लाइन के सुंदरीकरण का कार्य बहुत समय से चल रहा था। आज मुख्य द्वार और वाशरूम का सुंदरीकरण किया गया है। आगामी दिनों में होने वाले निकाय चुनाव और यूपी बोर्ड एग्जाम को लेकर उन्होंने कहा कि इसकी तैयारी हम लोगों ने शुरू कर दी है।

आगे भी आरोपियों पर जारी रहेगी कार्रवाई

अपराधियों के खिलाफ पहले से कार्यवाही चल रही थी जो आगे भी चलती रहेगी। नई स्ट्रेजडी के साथ काम किया जाएगा। माफिया और लुटेरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। माफियाओं के अपराधों की पैरवी अच्छे ढंग से की जाती रहेगी। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले कतई बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

संतरी पोस्ट के सौंदर्यीकरण का उद्घाटन

रिजर्व पुलिस लाइंस गाजीपुर के मुख्य द्वार और संतरी पोस्ट के सौंदर्यीकरण का उद्घाटन अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन, रामकुमार द्वारा पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह की उपस्थिति में किया गया। इसके बाद एडीजी द्वारा पुलिस लाइंस स्थित आदेश कक्ष के जीर्णोद्धार का उद्घाटन फीता काटकर किया गया। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर/ ग्रामीण, सभी सर्किलों के क्षेत्राधिकारी एवम अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी गण उपस्थित थें।

'