Today Breaking News

गाजीपुर में खेत में मिला बैंक रिकवरी एजेंट का शव, हत्या या दुर्घटना के बीच उलझी गुत्थी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सोमवार को सैदपुर क्षेत्र के खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घंटों मशक्कत करने के बाद उसकी शिनाख्त किया। जिसके बाद पुलिस की सूचना पर थाने पहुंचे परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित मर्चरी हाउस भेज दिया।

गौरतलब है कि दोपहर को खानपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के पास एक खेत में राहगीरों ने एक युवक का शव देखा। जिसके बाद देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही घटनास्थल के पास खड़ी एक बाइक को भी लेकर थाने चली आई। यहां युवक के पास मिली मोबाइल पर फोन आने से उसकी शिनाख्त हुई। इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण ने भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव के शरीर पर ऊपरी तौर से कोई जाहिर चोट दिखाई नहीं दिया।

बैंक में रिकवरी एजेंट के तौर पर काम करता था मृतक

मोबाइल पर आये फोन के माध्यम से मृत युवक की शिनाख्त जौनपुर जनपद के चंदवक थाना अंतर्गत हरिहरपुर गांव निवासी स्वतंत्र पांडे 40 पुत्र लालजी पांडे के रूप में हुई। सूचना के कुछ देर बाद रोते बिलखते परिजन खानपुर थाने पहुंचे। मृतक के बड़े भाई अरुण पांडे ने बताया कि स्वतंत्र चंदवक स्थित एक बैंक में रिकवरी एजेंट के तौर पर काम करता था। सुबह वह बाइक लेकर काम पर निकला था। अब किस परिस्थिति में और किस हाल में वह फतेहपुर गांव पहुंच गया, यह पता नहीं चल सका है।

शव से लिपट कर रोते रहे शोकाकुल परिजन

मृतक स्वतंत्र पांडेय अपने पीछे पत्नी सरिता, एक पुत्र ओम पांडेय 15 और दो पुत्रियां वैष्णवी 10 और कृतिका 7 को छोड़कर गया है। थाने पहुंचे मृतक के शोकाकुल परिजन शव से लिपट कर विलाप करते रहे। एसओ खानपुर संजय कुमार मिश्रा ने कहा कि मृतक के मोबाइल काल डिटेल के साथ अन्य पहलुओं पर जांच की जाएगी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'