Today Breaking News

गाजीपुर में एक केंद्र के सभी परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा, 5 नकलचियों को भेजा गया जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में प्रशासन की मुस्तैदी से नकल माफियाओं में दहशत है। परीक्षार्थियों द्वारा परीक्षाएं छोड़ने का क्रम भी जारी है। जिला विद्यालय निरीक्षक अशोकनाथ तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को हाईस्कूल में अरबी, फारसी की परीक्षा थी। परीक्षा केंद्र शांति निकेतन इंटर कालेज बरहीं में 10 छात्र-छात्राओं को परीक्षा देनी थी, लेकिन सभी ने परीक्षा छोड़ दी है।

यूपी बोर्ड परीक्षाओं के पहले दिन चेकिंग टीम ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों में पकड़े गए 5 नकलची को जेल भेज दिया। गए। हाईस्कूल की परीक्षा में दूसरे के स्थान पर परीक्षा में सम्मिलित होने और कराने वाले सुचित नन्दन इण्टर कालेज, विशुनपुरा देवचन्दपुर के प्रधानाचार्य योगेन्द्र यादव समेत किशन कुमार और धीरेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर थाना रामपुर मांझा पुलिस ने जेल भेज दिया।

फर्जी तरीके से परीक्षा दे रहे लोगों को जेल

भुड़कुड़ा थाना पुलिस ने श्री मातु कालिका इण्टर कालेज गजाधरपुर बूढ़ानपुर परीक्षा केन्द्र पर फर्जी तरीके से परीक्षा दे रहे अनिल कुमार और जनपद खीरी निवासी सुमीत कुमार चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

नकल करने या कराने पर होगी कड़ी कार्रवाई

जिला विद्यालय निरीक्षक ने बताया कि किसी भी कीमत पर नकल माफियाओं के मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे। जो भी नकल करने या कराने का प्रयास करेगा। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

'