Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने मुंह काला करने के आरोपी को किया गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के बहादुरगंज कस्बे में मोबाइल लेनदेन के मारपीट में मृतक अंकित कुमार के नामजद आरोपियों में से पुलिस ने गुरुवार को चंडी माता मंदिर बहादुरगंज से एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफल रही। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को सम्बन्धित धाराओं में जेल भेज दिया ।

पुलिस अधीक्षक महोदय एवं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद के द्वारा अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत उप निरीक्षक आशुतोष शुक्ला अपनी टीम के साथ बहादुरगंज कस्बे में गुरुवार को चेकिंग अभियान चला रहे थे तभी मुखबिर से सूचना मिली कि चंडी माता मंदिर बहादुरगंज के पास अंकित कुमार की हत्या में शामिल एक आरोपी खड़ा हैं जो किसी वाहन से दूसरे शहर को जाने के फिराक हैं मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चंडी माता मंदिर स्थान बहादुरगंज के पास से एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

पुलिस द्वारा पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम राजकिशोर पुत्र नंदलाल निवासी रामगढ़ बहादुरगंज थाना कासिमाबाद होना बताया। पुलिस ने अभियुक्त को सम्बन्धित धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक आशुतोष शुक्ला, विपिन यादव शामिल रहे।

'