Today Breaking News

सेल्फी के चक्कर में पुल से नदी में गिरी युवती, इलाज के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंपा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर नगर स्थित गंगा पुल से सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवती पैर फिसलने से नदी में जा गिरी। पानी में तेज आवाज और पुल से लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास स्थित मछुआरों ने नाव से भारी मशक्कत कर, युवती को नदी में डूबने से बचा लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार कराने के बाद उसे, उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया।

सैदपुर थाना क्षेत्र के भीमापार गांव के पास स्थित पहाड़पुर गांव निवासी श्वेता 25 पुत्री ओम प्रकाश राम गुरुवार की दोपहर को घर से स्कूटी लेकर, अपनी सहेली को बस स्टैंड छोड़ने के लिए सैदपुर आई थी। यहां अपनी सहेली को गाजीपुर बस स्टैंड पर छोड़ने के बाद वह बाजार से खरीदारी कर, सैदपुर नगर स्थित गंगा पुल पर पहुंच गई। पुल से नदी के नजारों को लेते हुए, वह सेल्फी ले ही रही थी कि अचानक उसका पैर फिसल गया। इससे वह अपना संतुलन खो बैठी और काफी ऊंचाई से नीचे पानी में आ गिरी।

नदी में हुई तेज आवाज और चिल्लाने लगे राहगीर

युवती के नदी में गिरने से तेज आवाज हुई। ऊंचाई से गिरने के कारण, पानी से टकराकर उसे गंभीर चोट आई। पुल से गुजरने वाले राहगीरों ने यह देखते की शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसपर नदी में मछली मार रहे कुछ मछुआरे तत्काल नाव के साथ मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने डूबने के कगार पर जा पहुंची युवती को बचा लिया। इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना सैदपुर पुलिस को दिया। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने तत्काल युवती को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां काफी देर इलाज के बाद होश आने पर, युवती को थाने ले जाया गया। जहां से उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया।

'