Today Breaking News

अफजाल अंसारी के खिलाफ चल रहे गैंगस्टर मामले में कृष्णानंद राय के भाई ने कोर्ट में दी गवाही

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी आज एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश हुए। गैंगस्टर मामले में कोर्ट में अफजाल अंसारी की पेशी हुई। कोर्ट में इस दौरान कृष्णानन्द राय हत्याकांड के वादी राम नारायण राय ने पेश होकर गवाही दी। फिलहाल कोर्ट ने मामले में 10 फरवरी को अगली तारीख की तय की है।

पूर्व विधायक स्वर्गीय कृष्णानंद राय के भाई राम नारायण राय ने बताया कि आज अफ़ज़ाल अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर मामले में हमारी गवाही हुई। इस दौरान भाजपा विधायक रहे स्वर्गीय कृष्णानंद राय के पुत्र पीयूष राय भी कोर्ट में मौजूद रहे।

कृष्णानंद राय पक्ष के वकील रामअवतार राय ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट में अफजाल अंसारी के खिलाफ दर्ज मुकदमे के मामले में गवाही हुई। जिसमें कृष्णानंद राय हत्या मामले के मुकदमे के वादी राम नारायण राय की गवाही हुई। उन्होंने बताया कि अफजाल अंसारी के खिलाफ दर्ज गैंगस्टर मामले में सभी गवाहों की गवाही पूरी हो चुकी है। अब बहस होगी और उसके बाद फैसला आएगा।

वहीं तारीख पर कोर्ट पहुंचे सांसद अफजाल अंसारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि गैंगेस्टर मामले में तारीख पर कोर्ट आया था। अभियोजन पक्ष के दो गवाहों की गवाही हुई है। अगली तारीख 10 फरवरी निर्धारित की गई है।

इस दौरान रामचरितमानस मामले पर उन्होंने कहा कि इससे बड़ा मामला गाजीपुर का है, जो देश और प्रदेश में छाया हुआ है, क्योंकि 30 प्रांतों में गाजीपुर सबसे अलग है, तभी तो अपनी दूसरी पारी शुरू करने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गाजीपुर आए। आए दिन महामहिम लोग गाजीपुर का भ्रमण कर रहे हैं। देश और प्रदेश में इस वक्त अगर कोई बड़ा मुद्दा है, तो उसमें पार्लियामेंट की कार्यवाही बाधित है और वह मामला है अडानी जी का।

'